Breaking News

सुशांत के दोस्त संदीप सिंह का बड़ा खुलासा- लोगों को नहीं पता उसने अपने करियर में 30-40 फिल्में छोड़ी

फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेनेवाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत से जुड़े तमाम सवालों को लेकर बहस जारी है. बड़े बैनर्स की कई फिल्मों से निकाले जाने को भी उनके डिप्रेशन की एक वजह माना जा रहा है.
Sushant singh rajput को लेकर उनके बेहद करीबी ...
ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त रहे और फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने एबीपी न्यूज से बात कर हुए कहा, "बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत को 6-7 फिल्मों से निकाल दिया गया था, जिसे लेकर वे डिप्रेशन में थे. लेकिन लोगों को नहीं पता कि खुद सुशांत ने अपने करियर में 30-40 फिल्में छोड़ दीं थीं. एक एक्टर के तौर पर आपको कई फिल्में मिलती हैं, तो कई फिल्में छोड़नी पड़ती है, जो कि बॉलीवुड में एक आम बात है."

संदीप ने कहा कि सुशांत को बड़े-बड़े लोगों के साथ बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम नहीं मिलने की बात भी गलत है. वे कहते हैं कि अगर ऐसा होता, तो उन्हें आदित्य चोपड़ा के साथ दो फिल्मों, करण जौहर, नीतेश तिवारी जैसे बडे डायरेक्टर और साजिद नाडियादवाला जैसे बड़े प्रोड्यूसर्स के साथ काम करने का मौका नहीं मिलता और ऐसे में यह कहना की बॉलीवुड में उनकी उपेक्षा की जा रही थी, गलत होगा.

संदीप ने कहा कि नेपोटिज्म (भाई-भतीजावदा) और फेवरिटिज्म (पक्षपात) हर जगह है, हर फील्ड में है और उसका मुकाबला कर, उससे ऊपर आना ही तो कामयाबी है. संदीप सिंह ने कहा कि सुशांत की मौत को लेकर लगाये जा रहे तमाम तरह के कयास बेमानी हैं और लोगों को पुलिस की जांच के खत्म होने का इंतजार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि जो लोग सुशांत सिंह राजपूत को लेकर तरह तरह की बातें कर रहे हैं, दरअसल लोग ये सब गुस्से में नहीं, बल्कि भावुक होकर बोल रहे हैं, लेकिन इस वक्त किसी पर भी उंगलियां उठाना ठीक बात नहीं है."

हाल ही में अभिनेता शेखर सुमन ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक साजिश भी हो सकती है और इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए. इससे जुड़े सवाल पर संदीप ने कहा कि शेखर सुमन का फोन उन्हें भी आया था और उन्होंने सुशांत की मौत पर काफी अफसोस जताया था. संदीप ने कहा, "जो कुछ भी शेखर सुमन ने कहा, वो वही जानें कि ऐसा उन्होंने क्यों कहा. सभी लोग कुछ न कुछ कह रहे हैं, ऐसे में शेखर सुमन की बात पर भी गौर किया जाना चाहिए."