Breaking News

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने किया यह बड़ा खुलासा…


Sushant Singh Rajput के दोस्त Mahesh Shetty ने किया ...
Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच जारी है। कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियां और फिल्म निर्माण से जुड़े बैनर जांच के घेरे में आ सकते हैं। इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस को पता चला कि खुदकुशी से तीन दिन पहले सुशांत सिंह ने अपने स्टाफ और घर में करने वालों को सैलरी दी थी।
‘टाइम्स नाउ’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि सुशांत सिंह राजपूत ने सैलरी देने के दौरान अपने अपने स्टाफ से कहा था कि वह आगे उन्हें सैलरी नहीं दे पाएंगे। उन्होंने अपने स्टाफ से कहा, ‘आपने हमें इतना संभाला है, आगे हम कुछ ना कुछ कर लेंगे।’ सुशांत सिंह के मैनेजर्स ने पुलिस को बताया कि सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के साथ चर्चा करते थे और दिशा ने सुशांत सिंह को 14 करोड़ रुपए की वेब सीरीज में लीड रोल दिलाने में मदद की थी।
आपको बता दें कि गुरुवार को मुंबई पुलिस ने यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) को पत्र लिखकर उस अनुबंध की कॉपी मांगी जो सुशांत सिंह राजपूत ने उनके साथ साइन की थी। उधर, पुलिस से पूछताछ में सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की फाइनेंशियल कंडीशन अच्छी थी और उनका महीने का खर्च कम से कम 10 लाख रुपए था।
श्रुति के मुताबिक सुशांत के बांद्रा स्थित घर का किराया करीब 4.5 लाख रुपए था। वहीं एक्टर ने लोनावाला के पावना डैम के पास एक फॉर्म हाउस भी रेंट पर लिया था जिसका किराया भी लाखों में था। सुशांत की मैनेजर के मुताबिक, उनके पास कई विदेशी गाड़ियां भी थीं।